spot_img

भागलपुर के करोड़ी बाजार के नया टोला में फटा बम, दो बच्चे हुए गंभीर रूप से हुए घायल

जिले के हबीबपुर (Habibpur) थाना अंतर्गत करोड़ी बाजार के नया टोला में शनिवार को बम के फटने से दो बच्चे घायल हो गए हैं। उल्लेखनीय हो कि हबीबपुर थाना अंतर्गत करोड़ी बाजार में इसके पूर्व भी बम विस्फोट की कई घटनाएं हो चुकी है।

Bhagalpur: जिले के हबीबपुर (Habibpur) थाना अंतर्गत करोड़ी बाजार के नया टोला में शनिवार को बम के फटने से दो बच्चे घायल हो गए हैं। उल्लेखनीय हो कि हबीबपुर थाना अंतर्गत करोड़ी बाजार में इसके पूर्व भी बम विस्फोट की कई घटनाएं हो चुकी है।

आज करोड़ी बाजार के नया टोला निवासी मोहम्मद परवेज के दो बेटे बाहर से खेलते हुए हाथ में बोतल लेकर आए। तभी उसकी मां ने बच्चों से बोतल कहां से लाने की बात पहुंची। मां ने इसे रखकर खाना खाने के लिए बच्चों से कहा। तभी उस बच्चे ने खेलने के दौरान उस बोतल को जमीन पर पटका दिया। इसके बाद बम तेज आवाज के साथ फटा गया।

जिसमें दोनों भाई तबरेज (8 साल) और हसनैन उर्फ छोटू जिसकी (6 साल) बुरी तरह से घायल हो गए। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल मायागंज पहुंचे। उधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। घटना के बाद से परिजन का रो रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!