spot_img

Bihar News: बांका में रसोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट में पांच बच्चों की मौत

बिहार में बांका जिले के रजौना थाना क्षेत्र के राजाबर गांव में देर शाम रसोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट में एक ही परिवार के पांच बच्चों की मौत हो गई। दो अन्य लोग इस घटना में बुरी तरह से जख्मी हुए हैं।

Banka: बिहार में बांका जिले के रजौना थाना क्षेत्र के राजाबर गांव में देर शाम रसोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट में एक ही परिवार के पांच बच्चों की मौत हो गई। दो अन्य लोग इस घटना में बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। खाना बनाने के दौरान यह घटना हुई है। घटना के बाद गांव में चीख-पुकार मच गई।

राजाबार के स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक छोटू पासवान की पत्नी गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी। इस दौरान छोटू पासवान के पुत्र अंकुश कुमार (12) व पुत्रियां अंशु कुमारी (8), सीमा कुमारी (4) व शिवानी कुमारी (6) के अलावा सोनी कुमारी (3) पास में ही खेल रही थीं। सोनी छोटू के भाई प्रकाश पासवान की पुत्री थी। छोटू की पत्नी किसी काम से रसोई के स्थान से हटकर दूसरी जगह चली गई।

इसी दौरान सिलेंडर में विस्फोट हो गया। घटना में पांचों बच्चे बुरी तरह से झुलस गए। दो अन्य लोग इस घटना में जख्मी हुए हैं। मौके पर पहुंचे ग्रामीण बच्चों को अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे, लेकिन सभी बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद जिलाधिकारी सुहाष भगत और पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता, एसडीओ प्रीति, मुख्यालय डीएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!