spot_img
spot_img

Bihar News: ईट लदी ट्रैक्टर से टकरायी ट्रेन, ट्रेन चालक ने बचायी हजारों यात्रियों की जान

घटना में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गये। ट्रैक्टर से टकराने की वजह से ट्रेन के चार पहिए भी पटरी से उतर गये। घटना में ट्रैक्टर के चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई और मौके से भाग निकला।

Patna/Jehanabad: पटना-गया रेल खंड (Patna-Gaya Rail Track) के जहानाबाद मुठेर लोदी पुर के समीप एक ट्रैक्टर आज दोपहरकरीब 12.30 बजे ट्रेन से टकरा गयी । जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। ट्रेन चालक ने अपने सुझबुझ से हजारों यात्रियों की जान बचा ली ।

घटना में ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गये। ट्रैक्टर से टकराने की वजह से ट्रेन के चार पहिए भी पटरी से उतर गये। घटना में ट्रैक्टर के चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई और मौके से भाग निकला। घटना की सूचना मिलते ही रेल थाना की पुलिस एवं स्थानीय थाना की पुलिस पहुंचकर स्थिति नियंत्रण करने में लगी हुई है।

बताया जा रहा है कि पटना गया रेलवे ट्रैक पर जहानाबाद से लगभग 3 किलोमीटर उत्तर पटना की ओर जा रही पैसेंजर ट्रेन से ट्रैक्टर टकरा गयी । ट्रैक्टर अवैध रेलवे क्रॉसिंग से पार कर रहा था और उसी बीच गया से पटना पैसेंजर ट्रेन जा रही थी। घटना में सभी यात्री सुरक्षित है।

पैसेंजर ट्रेन के लोको पायलट नकुल कुमार ने बताया कि मुठेर गांव के पास अवैध क्रॉसिंग है, जहां ईंट से लदी ट्रैक्टर अचानक सामने आ गई। ट्रेन को नियंत्रित करते-करते आखिरकार ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। अगर ट्रेन की स्पीड कम नहीं होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!