spot_img
spot_img

सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत, ADG के पद पर थे उनके बहनोई लालजीत सिंह

सिकंदरा-शेखपुरा एनएच-333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप मंगलवार को ट्रक और सूमो में हुए भीषण सड़क हादसे में कुल छह लोगों की मौत हो गई।

लखीसरायः सिकंदरा-शेखपुरा एनएच-333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप मंगलवार को ट्रक और सूमो में हुए भीषण सड़क हादसे में कुल छह लोगों की मौत हो गई। इसमें पांच लोग फिल्‍म स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रिश्‍तेदार बताए जा रहे हैं ।

हादसे में शिकार लोगों में सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई लालजीत सिंह की भी मौत हुई है। वो हरियाणा में एडीजी के पद पर तैनात थे। साथ ही मरने वालों में दो भगिना और दो अन्य रिश्तेदार भी शामिल हैं।

स्थानीय लोगों के अनुसार जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के शव का दाह संस्कार करके चालक सहित 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे। पिपरा गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप सामने से आ रही एलपीजी लदे ट्रक के साथ टाटा सूमो की टक्कर हो गई।

हादसे में मारे गए लोगों में लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवकी, डेजी कुमारी और ड्राइवर चेतन कुमार शामिल हैं। ड्राइवर, खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे का बताया जा रहा है। वहीं बाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सिकंदरा में प्राथमिक इलाज के बाद विशेष इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है।

सूमो में कुल सवार थे दस लोग

बताया जा रहा है कि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हैं। सिकंदरा के अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए भेजा गया जहां से दो लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच (पटना) रेफर किया गया है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। लखीसराय एसपी सुशील कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। जांच के बाद यह पता चला है कि सूमो पर 10 लोग सवार थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!