spot_img
spot_img

मरियम नवाज ने पाकिस्तानियों से कहा, अपने बच्चों को Imran के भाषण न देखने दें

पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने सोमवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से कहा कि उनका खेल अब खत्म हो गया है।

Islamabad: पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने सोमवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से कहा कि उनका खेल अब खत्म हो गया है। मरियम ने कहा, “मुद्रास्फीति और शासन की कमी के मद्देनजर आपकी चुनावी संभावनाएं धूमिल हैं। आप जानते हैं कि आप खेल और अगला चुनाव हार गए हैं।”

मरियम ने कहा कि हर पार्टी ऐसे दौर से गुजरती है, लेकिन किसी ने भी कभी इमरान खान की तरह अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं किया। “आप विरोधियों का मजाक उड़ाते हैं। आप मौलाना फजलुर रहमान का विरोध करते हैं। आप बिलावल की नकल करते हैं।”

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, पीएमएल-एन की नेता ने कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री एक जोकर की तरह दिखते हैं। मरियम ने कहा, “मैं लोगों से अपने बच्चों को इस तरह के भाषण नहीं देखने देने का आग्रह करती हूं।” उन्होंने जोर देकर कहा कि कई अन्यायों का सामना करने के बावजूद नवाज शरीफ ने कभी भी अपने नैतिक सिद्धांतों को नहीं छोड़ा।

उन्होंने इस्लामाबाद हाईकोर्ट के बाहर मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैंने उनके भाषण सुने हैं और वह एक हारे हुए इंसान की तरह लगते हैं।” “एक शख्स को अपने काम दिखाने के लिए चार साल काफी होते हैं। इमरान खान को पता होना चाहिए कि लोगों ने उन्हें लाल कार्ड दिखाया है।”

मरियम ने अविश्वास प्रस्ताव का जिक्र करते हुए इसे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की किस्मत का फैसला करने वाला कर्म बताया। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, मरियम ने इमरान से कहा, “आपने नवाज की सियासत का नाम लिया था। आज उसी नवाज ने विदेश में बैठकर आपके घर में घुसकर आपको पीटा है। हाल ये है कि अब आप एक या दो सीटों वाले लोगों से मिलने जा रहे हैं।”

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!