spot_img

Bengal: हावड़ा में छिपे अपराधी को पकड़ने आई बिहार पुलिस पर हमला

चार लोगों की हत्या कर पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में छिपे एक कुख्यात अपरोपित को पकड़ने आयी बिहार पुलिस पर हमला किए जाने का मामला सामने आया

Howrah: चार लोगों की हत्या कर पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में छिपे एक कुख्यात अपरोपित को पकड़ने आयी बिहार पुलिस पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। घटना गुरुवार को हावड़ा के कोना एक्सप्रेसवे से सटे कोना ट्रक टर्मिनल की है। गिरफ्तार आरोपित का नाम नवीन कुमार झा (26) है। वह बिहार के मधुबनी का रहने वाला है।

सूत्रों के मुताबिक बिहार में मछली पकड़ने को लेकर हुए झगड़े में चार लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस घटना में बिहार पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। लेकिन आरोपितों में से एक कुख्यात अपराधी नवीन कुमार झा फरार था।

बिहार पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने उसकी तलाश शुरू की। पता चला कि वह हावड़ा के कोना एक्सप्रेसवे से सटे कोना ट्रक टर्मिनल पर छिपा हुआ है। बिहार एसटीएफ की टीम ने गुरुवार को एक ऑपरेशन चलाया। नवीन को पकड़ने का प्रयास किया तो एसटीएफ से हाथापाई शुरू हो गई। उसने पुलिस से बंदूक छीन ली और गोली मारने की धमकी दी।

कोना ट्रैफिक गार्ड पुलिस ने उस पर धावा बोल दिया और तमंचा जब्त कर लिया। इसके बाद नवीन ने एसटीएफ के एक अधिकारी पर हमला कर दिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!