spot_img
spot_img

West Bengal के एक घर में आग लगने से मां और दो बेटों की झुलस कर दर्दनाक मौत

दक्षिण 24 परगना के महेशतला (Maheshtala of South 24 Parganas) में एक घर के अंदर शनिवार देर रात आग लगने से उसमें जलकर एक महिला और उसके दो बेटों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Kolkata: दक्षिण 24 परगना के महेशतला (Maheshtala of South 24 Parganas) में एक घर के अंदर शनिवार देर रात आग लगने से उसमें जलकर एक महिला और उसके दो बेटों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना महेशतला के कृष्णनगर पूर्व पाड़ा की है। मृतकों में सोमा मंडल (40) एवं उसके दोनों बेटे साहेब (12) तथा राहुल (10) शामिल हैं।

आधी रात देखी गयी आग की लपटें

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आधी रात के करीब सोमा के घर से आग की लपटें निकलती देखी गई। पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने आग लगी देख आस-पास के लोगों को इकट्ठा किया। स्थानीय लोगों ने दमकल एवं पुलिस को खबर देने के साथ आग बुझाने की कोशिशें शुरू कर दी। हालांकि तब तक घर का अधिकांश हिस्सा आग की चपेट में आ चुका था। कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया गया। उसके बाद घर के एक कमरे से मां एवं दोनों बेटों के झुलसे हुए शव बरामद हुए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं

आग कैसे लगी यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। हालांकि कुछ स्थानीय लोगों ने दावा किया है कि घर के अंदर मौजूद सिलेंडर में लीकेज की वजह से आग लगी थी जिसके कारण ब्लास्ट भी हुआ था। घटना को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। मृत महिला का पति ने पुलिस को बताया है कि वह घटना के वक्त घर पर नहीं था। पुलिस उसके दावों की पड़ताल कर रही है। आग दुर्घटनावश लगी या जान बूझ कर लगाई गई इसकी पड़ताल की जा रही है। इस दर्दनाक हादसे की वजह से इलाके में शोक की लहर व्याप्त है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!