spot_img

West Bengal: एक ही जमीन पर मकान बनाने के लेकर दो पड़ोसियों के बीच विवाद में बमबाजी, एक की मौत

दक्षिण 24 परगना जिले के कुलपी (Kulpi of South 24 Parganas district) में दो पड़ोसियों के बीच विवाद को लेकर हुई बमबाजी में एक व्यक्ति की मौत हुई है।

Kulpi: दक्षिण 24 परगना जिले के कुलपी (Kulpi of South 24 Parganas district) में दो पड़ोसियों के बीच विवाद को लेकर हुई बमबाजी में एक व्यक्ति की मौत हुई है। घटना बुधवार सुबह की है। मृतक की पहचान कलीमुद्दीन पाइक (25) के रुप मे हुई है। घटना में एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार कुलपी के गाजीपुर गांव में एक ही जमीन पर मकान बनाने को लेकर दोनों पड़ोसियों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। आरोप है कि बुधवार सुबह जब एक पक्ष घर का निर्माण कार्य शुरू करने जा रहा था तो दूसरे पक्ष ने बमबाजी शुरू कर दी। विस्फोट में कलीमुद्दीन पाइक की मौत हो गयी। एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। उसे स्थानीय लोग तुरंत कुलपी ग्रामीण अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत बिगड़ने पर डायमंड हार्बर मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया। घटना के बाद से आरोपित फरार हैं।

इस बम धमाके से इलाके में हड़कंप मच गया है। स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए कुलपी थाने की पुलिस को काफी संख्या में मौके पर तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के परिवार की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

इस घटना को लेकर कांग्रेस का दावा है कि बम धमाकों के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है। हालांकि, सत्तारूढ़ दल ने दावा किया है कि यह घटना पारिवारिक विवाद के कारण हुई थी और इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!