spot_img
spot_img

गौ तस्करी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला,पांच घायल

जिले में मेखलीगंज महकमे के अंतर्गत उछलपुकुरी के बामुनियापाड़ा ग्राम में शनिवार रात गौ तस्करी की खबर पर पहुंची पुलिस पर हमला किया गया। इस घटना में करीब पांच पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Cooch Behar(Bengal): जिले में मेखलीगंज महकमे के अंतर्गत उछलपुकुरी के बामुनियापाड़ा ग्राम में शनिवार रात गौ तस्करी की खबर पर पहुंची पुलिस पर हमला किया गया। इस घटना में करीब पांच पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

बताया गया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि भारत- बांग्लादेश सीमा से काफी नजदीक बामुनियापाड़ा ग्राम में तस्करी के लिए गायों को एकत्र कर रखा गया था। सूचना के आधार पर जब पुलिस टीम गांव पहुंची तो बड़ी संख्या में महिलाओं और गांव के लोगों ने मिलकर पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिस पर पुलिस को वहां से लौटना पड़ा। बाद में अतिरिक्त फोर्स के साथ पुलिस फिर मौके पर पहुंची और तस्करी के लिए एकत्र की गई गायों को बरामद कर लिया।

माथाभांगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत सरकार ने बताया पुलिस के काम में दखलअंदाजी और पुलिस पर हमला करने के आरोप में चार महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपितों की तलाश चल रही है। वर्तमान में इलाके में परिस्थिति काबू में है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!