spot_img
spot_img

Omicron से डरने की जरूरत नहीं, मौत का खतरा है कम: ममता बनर्जी

कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के खतरे को लेकर लोगों को आगाह करते हुए बनर्जी ने कहा कि यह तेजी से फैल जरूर रहा है लेकिन इससे डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि इससे मौत का खतरा कम है।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Kolkata: गोवा की यात्रा कर बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता पहुंच गई। उन्होंने बुधवार को उत्तर कोलकाता के तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया है। इस दौरान कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के खतरे को लेकर लोगों को आगाह करते हुए बनर्जी ने कहा कि यह तेजी से फैल जरूर रहा है लेकिन इससे डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि इससे मौत का खतरा कम है।

मुख्यमंत्री बनर्जी ने इस बात की भी पुष्टि की कि राज्य में एक बच्चे के ओमीक्रोन से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि संक्रमित बच्चे के साथ विमान में तीन सौ लोग सवार थे, जिससे बड़े पैमाने पर संक्रमण की आशंका है। ममता बनर्जी ने यह भी दावा किया कि पश्चिम बंगाल और राजधानी कोलकाता टीकाकरण में देश में सबसे आगे है। मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि जिन्होंने टीके की पहली डोज ली है वे जाकर दूसरी डोज ले सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि अबू धाबी से हैदराबाद होते हुए कोलकाता पहुंचे एक सात साल के बच्चे में ओमीक्रोन संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस बच्चे का हैदराबाद में नमूना लिया गया था। अपने माता पिता के साथ बच्चा उसी दिन हैदराबाद से कोलकाता आ गया था। उसकी रिपोर्ट बाद में आई थी। इस पर तेलंगाना सरकार ने बंगाल सरकार को सूचित कर दिया था।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!