spot_img

Social Media पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले TMC नेता के बेटे दो दिनों की पुलिस हिरासत में

पुलिस अधिकारी की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस नेता के बेटे अर्कदीप कुंडू को दो दिनों के पुलिस रिमांड में भेजा गया है।

कोलकाता: पुलिस अधिकारी की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस नेता के बेटे अर्कदीप कुंडू को दो दिनों के पुलिस रिमांड में भेजा गया है। बिधाननगर कमिश्नरेट के साइबर क्राइम विभाग की पुलिस ने उसे शनिवार रात उत्तर 24 परगना जिले के बारासात से गिरफ्तार किया था।

अर्कदीप ने पुलिस अधिकारी की बेटी का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर एक अन्य महिला की तस्वीर के साथ पोस्ट किया था। रविवार को उसे बिद्याननगर कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

पुलिस अधिकारी की बेटी ने आरोप लगाया कि अर्कदीप उसकी तस्वीर का इस्तेमाल कर सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट कर रहा था। एक अन्य महिला के फोटो के बगल में उसका मोबाइल नंबर पोस्ट किया और इसे इंटरनेट पर डाल दिया था। इस वजह से उसे देश के अलग-अलग हिस्सों से फ़ोन काल और भद्दे कमेंट्स के साथ मैसेज आ रहे थे।

पीड़िता ने गत 12 जून को बिधाननगर साइबर क्राइम थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन प्राथमिकी दर्ज नही की गई। करीब तीन हफ्ते बाद सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोप है कि आरोपित के पिता तृणमूल नेता ने उन्हें धमकी दी थी।

बिधाननगर साइबर क्राइम थाने की पुलिस और बारासात थाने की पुलिस ने शनिवार रात बारासात के नवापल्ली स्थित एक आवास पर संयुक्त रूप से छापेमारी की। उसी आवास में उत्तरपाड़ा नगर पालिका के 10 नम्बर वार्ड के तृणमूल कोऑर्डिनेटर दीपक कुंडू के बेटे अर्कदीप को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!