spot_img
spot_img

जंगल में बच्चों ने खाई जहरीली पत्तियां, 2 बच्चियों की मौत, 2 की हालत गंभीर

हरिद्वार के बुग्गावाला क्षेत्र में जंगल घूमने गए कुछ बच्चों ने जंगली पेड़ की पत्तियों का सेवन कर लिया। जिनमें से दो बच्चियों की मौत हो गई है।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Haridwar(Uttarakhand): हरिद्वार के बुग्गावाला क्षेत्र में जंगल घूमने गए कुछ बच्चों ने जंगली पेड़ की पत्तियों का सेवन कर लिया। जिनमें से दो बच्चियों की मौत हो गई है। और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दरअसल हरिद्वार के बुग्गावाला क्षेत्र में अकेले ही जंगल घूमने गए बच्चों ने जंगली पेड़ की पत्तियों का सेवन कर लिया। हालत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के दौरान दो बच्चों की मौत हो गई जबकि 2 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार बुग्गावाला क्षेत्र में गुर्जर परिवार रहता है जहां पर शुक्रवार की शाम को 6 वर्षीय शिबू, 6 वर्षीय शाफिया 5 वर्ष का बशीर और 6 वर्ष की आशिफा शामिल थे। और बच्चे घूमते घूमते जंगल के काफी अंदर चले गए और बच्चों ने जंगल में ही किसी पेड़ की जहरीली पत्तियों का सेवन कर लिया।

इसके बाद बच्चों को उल्टी की शिकायत होने लगे और वह बेहोश हो गये। आनन-फानन में बच्चों को उनके परिजनों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि दो बच्चों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!