spot_img

Instagram पर रील बनाना बना मां-बेटी की हत्या की वजह, शक के चलते पति ने फावड़े से पत्नी और बेटी को काट डाला 

गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें रिक्शा चलाने वाले पति ने अपनी पत्नी और 15 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

Ghaziabad: गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें रिक्शा चलाने वाले पति ने अपनी पत्नी और 15 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता चला कि मामले की वजह इंस्टाग्राम पर रील बनाना और पत्नी और बेटी का ग्लैमरस लुक है। रिक्शा चलाने वाले पति को शक था कि पत्नी का नोएडा में अफेयर है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रिक्शावाले की पत्नी के मॉडर्न लुक को लेकर आस-पास के लोग भी तरह-तरह के सवाल उठाने लगे। इसी वजह से पति-पत्नी के बीच रोज लड़ाइयां होने लगीं। गुरुवार रात को भी इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ तो उसने पत्नी-बेटी की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर चुकी है।

गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में 30 सितंबर को सद्दीकनगर में शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे रेखा पाल (35 साल) और बेटी ताशु (15 साल) के शव घर में पड़े मिले। रेखा की लाश फस्र्ट फ्लोर पर कमरे में और ताशु की लाश छत पर थी।

पुलिस ने मामले में रेखा के पति संजय पाल को गिरफ्तार कर लिया। शुरूआत में वह हत्या करने की वजह पर पुलिस को बरगलाता रहा, लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी। पुलिस पूछताछ में संजय पाल ने बताया, रेखा से मेरी शादी करीब 20 साल पहले हुई थी। पहले मैं घर के नीचे ही कन्फेक्शनरी की शॉप चलाता था। कोरोना में मेरी दुकान बंद हो गई। इसके बाद मैं घर चलाने के लिए ई-रिक्शा चलाने लगा। उसने बताया कि मेरे दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी। एक घर में होने के बावजूद हम दोनों अलग-अलग रहते थे। पुश्तैनी घर में मैं ग्राउंड फ्लोर पर और पत्नी फस्र्ट फ्लोर पर कमरे में बेटी के साथ रहती थी।

पुलिस के मुताबिक, जिस मकान में वारदात हुई, यहां सिर्फ संजय पाल, पत्नी रेखा, बेटी और बेटा रहते थे। नजदीक ही एक दूसरा मकान है, जहां पर संजय के मां-बाप रहते थे। वारदात के वक्त संजय का बेटा अपने दादा-दादी के घर पर गया हुआ था। वह 12वीं क्लास में पढ़ता है। उसके जाते ही संजय को पत्नी और बेटी को मारने का मौका मिल गया था और उसने वारदात को अंजाम दे दिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!