spot_img

अजीबोगरीब घटना: शादी में मेहमानों से आधार कार्ड दिखाने को कहा, फिर मिला खाने का प्लेट

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले (Amroha district of Uttar Pradesh) में एक शादी में एक अजीबोगरीब घटना (strange incident in marriage) देखने को मिली। मेहमानों को खाने की प्लेट लेने से पहले अपना आधार कार्ड (your aadhar card before taking food plate) दिखाने के लिए कहा गया।

Amroha (UP): उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले (Amroha district of Uttar Pradesh) में एक शादी में एक अजीबोगरीब घटना (strange incident in marriage) देखने को मिली। मेहमानों को खाने की प्लेट लेने से पहले अपना आधार कार्ड (your aadhar card before taking food plate) दिखाने के लिए कहा गया। घटना हसनपुर की है जहां एक ही जगह दो बहनों की शादी हो रही थी।

जब उन्होंने मेहमानों की भारी भीड़ देखी, जिनमें से कई अजनबी लग रहे थे, तो उनका परिवार घबराने लगा, और फिर मेहमानों को भोजन करने से पहले अपने आधार कार्ड दिखाने के लिए कहने का फैसला किया।

जबकि कई मेहमान जो अपने आधार कार्ड के बिना आए थे, उन्होंने इसे अपमान के रूप में देखा और बिना खाए ही कार्यक्रम स्थल से चले गए, कई अन्य जिनके पास आधार कार्ड थे, उन्होंने अंदर जाकर भोजन का आनंद लिया।

दूसरी तरफ कुछ मेहमानों ने शादी में इस अजीब घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है।(IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!