spot_img
spot_img

पिता और चाचा की हरकतों से परेशान दो बहनों ने खाया ज़हर, एक की मौत दूसरी गंभीर, पिता हिरासत में

बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के पादरी क्षेत्र में जहर खा लेने वाली दो बहनों में से एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

Banda(Uttar Pradesh): बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के पादरी क्षेत्र में जहर खा लेने वाली दो बहनों में से एक की मौत हो गई है, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है। 21 और 19 साल की बहनों ने मंगलवार को जहर खा लिया था और उनमें से एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, जांच में पता चला है कि लड़कियों के आपराधिक पृष्ठभूमि वाले पिता और चाचा नियमित रूप से शराब पीकर उन्हें परेशान किया करते थे।

पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और उसके चाचा की तलाश की जा रही है, जो फरार है।

बाबेरू कोतवाली के पादरी गांव में रहने वाले पिता मलखान और उनके चाचा पहले हत्या के आरोप में जेल में बंद थे।

करीब एक महीने पहले वे जमानत पर छूटे थे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने कहा कि लड़कियों की मां की शिकायत पर मलखान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मलखान की चार बेटियां और पत्नी उसके साथ रहती थीं।

मंगलवार को उनकी चार बेटियों में से दो- प्रियंका (21) और सपना (19) ने कथित तौर पर जहर खा लिया। उनकी हालत बिगड़ने पर उनकी मां रेखा ने दोनों को बबेरू के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने दोनों को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां पहुंचने पर प्रियंका को मृत घोषित कर दिया गया।

सपना का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!