spot_img
spot_img

10वीं के छात्र को पैर चटवाने के आरोप में 7 गिरफ्तार, घटना का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Rae Bareli of Uttar Pradesh) में सोशल मीडिया पर एक दलित को प्रताड़ित करने का वीडियो वायरल (Viral video of a Dalit torturing) होने के बाद सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Rae Bareli: उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Rae Bareli of Uttar Pradesh) में सोशल मीडिया पर एक दलित को प्रताड़ित करने का वीडियो वायरल (Viral video of a Dalit torturing) होने के बाद सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वीडिया में कक्षा 10 के दलित छात्र के साथ मारपीट होते और प्रतिद्वंद्वियों के पैर चाटते हुए देखा जा सकता है। सोमवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, जिला पुलिस प्रमुख हरकत में आए और पीड़ित का पता लगाने और कार्रवाई शुरू करने के लिए पांच टीमों का गठन किया।

रायबरेली के पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने कहा कि मामले का मुख्य आरोपी नाबालिग है और उसे किशोर गृह भेज दिया गया है, जबकि छह अन्य की पहचान अभिषेक, विकास पासी, महेंद्र कुमार, ऋतिक सिंह, अमन सिंह और यश के रूप में हुई है। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीनियर्स के जबरन वसूली का किया था विरोध

पुलिस अधिकारी ने कहा कि कक्षा 10 के दलित लड़के को यातना और अमानवीय व्यवहार का शिकार होना पड़ा क्योंकि वह उसी स्कूल से पास आउट हुए सीनियर्स के जबरन वसूली के आह्वान के आगे झुकने के लिए तैयार नहीं था।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!