spot_img

सपा विधायक के घर से बंधक Block प्रमुख को छुड़ाया गया, अपहरण का मुकदमा दर्ज

समाजवादी पार्टी (SP) के नवनिर्वाचित बस्ती सदर विधायक और जिलाध्यक्ष महेन्द्र नाथ यादव के घर पर बधंक बना कर रखे गए ब्लाक प्रमुख को पुलिस ने सकुशल छुड़ाकर परिवार को सौंप दिया।

Basti: समाजवादी पार्टी (SP) के नवनिर्वाचित बस्ती सदर विधायक और जिलाध्यक्ष महेन्द्र नाथ यादव के घर पर बधंक बना कर रखे गए ब्लाक प्रमुख को पुलिस ने सकुशल छुड़ाकर परिवार को सौंप दिया। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने दी। उन्होंने कहा कि सदर विधायक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया है कि इस संबंध में ओमप्रकाश ने कलवारी थाने मे 18 मार्च को तहरीर दी थी। तहरीर में कहा गया था कि उसके बहनोई रामकुमार (ब्लाक प्रमुख विकास खंड बहादुरपुर) को 23 अक्टूबर 2021 को सपा विधायक महेन्द्र नाथ यादव अपने साथ ले गए हैं। उन्हें घर पर बंधक बनाकर रखा गया है। किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा। पुलिस अधीक्षक श्रीवास्तव ने बताया कि सपा के नवनिर्वाचित विधायक और जिला अध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव के घर से ब्लाक प्रमुख रामकुमार को सकुशल बरामद कर परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है।

उन्होंने बताया कि बंधक बनाने के संबंध मे कुछ आडियो भी पुलिस के हाथ लगी है। ब्लाक प्रमुख रामकुमार ने अपने साले को 17 मार्च को कॉल कर बधंक बनाकर रखने की जानकारी दी थी। तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!