spot_img
spot_img

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने महिला की मांग में थूका, मामला दर्ज

एक सार्वजनिक कार्यक्रम महिलाओं को हेयर स्टाइल समझाते समय जावेद हबीब ने उस महिला के सर में ही थूक (Spit) दिया, जिसे उन्होंने मंच पर प्रजेन्टेशन के लिए बुलाया था।

New Delhi/Muzzafarnagar: देश के नामी हेयर स्टाइलिस्ट(Famous Hair Stylist Javed Habib) जावेद हबीब ने एक ऐसी शर्मनाक हरकत की है, जिसके लिए उनकी चौतरफा थू-थू हो रही है। इतना ही नहीं अब तो मुजफ्फर नगर जिले के मंसूरपुर थाने में उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला भी दर्ज हो गया है। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर और उ. प्र. के डीजीपी को कार्रवाई करने के लिए लिखा है।

दरअसल, एक सार्वजनिक कार्यक्रम महिलाओं को हेयर स्टाइल समझाते समय जावेद हबीब ने उस महिला के सर में ही थूक (Spit) दिया, जिसे उन्होंने मंच पर प्रजेन्टेशन के लिए बुलाया था। जावेद ने उस महिला की मांग में ‘अगर पानी की कमी है न’ कहते हुए थूक दिया। इसके बाद भी जावेद नहीं रुके और बोले ‘इस थूक में जान है।’ यह मामला 5 जनवरी का है।

उस समय वहां मौजूद उस महिला समेत बाकी महिलाओं ने इसे हास-परिहास में लिया लेकिन सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, उसकी चौतरफा निंदा होने लगी। इसके बाद 6 जनवरी को बड़ौत की रहने वाली पूजा गुप्ता नामक वह महिला सामने आई, जिसकी मांग में जावेद ने थूका था। उसने सार्वजनिक तौर पर की गई अभद्रता के लिए मंसूरपुर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। उसका कहना है कि वह एक ब्यूटी पार्लर चलाती है और जावेद हबीब से कुछ टिप्स सीखने गई थी। तब जावेद ने मंच पर कहा कि अगर पानी की कमी है तो आप थूक से भी हेयर कट कर सकते हैं। यह कहते हुए उन्होंने अकस्मात उनके सर में थूक दिया, जिसकी उन्हें कतई उम्मीद नहीं थी।

जावेद हबीब की करतूत को सोशल मीडिया पर जमकर कोसा जा रहा है। कुछ लोगों ने यहां तक भी लिखा कि जहां महिलाएं सिंदूर लगाती हैं, वहां थूक कर जावेद ने पूरी संस्कृति का अपमान किया है। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इसे महिलाओं का अपमान मानते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!