spot_img
spot_img

इलाज के बहाने तांत्रिकों ने किया नाबालिग से Gang Rape

इलाज के बहाने तांत्रिकों ने नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी गयी है।

मेरठ: इलाज के बहाने तांत्रिकों ने नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी गयी है। पीड़िता ने मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।

अमरोहा जनपद के गजरौला कस्बा निवासी एक महिला अपनी नाबालिग बेटी के साथ मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। पुलिस अधीक्षक अपराध रामअर्ज से शिकायत करते हुए बताया कि उसकी बेटी बीमार रहती थी। एक परिचित ने मेरठ में तांत्रिक के पास इलाज करने की सलाह दी। इस पर वह अपनी बेटी को लेकर लिसाडी गेट थाना क्षेत्र के रशीद नगर निवासी तांत्रिक अफजल मलिक के पास पहुंची। तांत्रिक ने उसकी बेटी को दो महीने में ठीक करने की बात कही। इसके बाद वह उसे एक कमरे में ले गया, जहां पर पहले से तीन और लोग मौजूद थे।

माँ ने बताया कि कमरे में मौजूद चारों लोगों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद अफजल अपने तीनों दोस्तों के साथ गजरौला उसके घर पहुंचा और मालामाल करने का झांसा दिया। माँ का कहना है कि आरोपितों ने उसकी बेटी को अपने घर पर रखकर कई दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया। काफी दिनों के बाद जब बेटी से घटना की जानकारी मिली तो माँ ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

इधर, पुलिस अधीक्षक क्राइम ने लिसाड़ी गेट पुलिस को जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!