spot_img

AC से ठंडी हवा की जगह निकलने लगे एक के बाद एक 40 संपोले


मेरठ/उत्तर प्रदेश।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव पावली खुर्द में उस वक़्त एक घर के लोगों का होश फाख्ता हो गया जब एयर कंडीशनर से ठंडी हवा की जगह सांप के बच्चे निकलने लगे.

संपोले एक-दो नहीं बल्कि एक के बाद एक 40 से ज़्यादा निकले। सांप के बच्चे एसी के पाइप से निकल रहे थे।

बताया जा रहा है कि गांव के श्रद्धानंद अपने परिवार के साथ घर में थे. इसी दौरान एक सांप का बच्चा रेंगता हुआ देखा। जिसे उन्होंने पकड़कर जंगल में छोड़ दिया। लेकिन, जब रात को परिवार के साथ कमरे में सोने के लिए गए तो बेड पर तीन सांप के बच्चे रेंग रहे थे। संपोले कहां से आ रहे जब इधर-उधर देखा तो एक सांप का बच्चा एसी के पाइप से निकलता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद जब उन्होंने एसी को खोला तो होश उड़ गए । उसमें से 40 से अधिक सांप के बच्चे निकले।

एसी से सांप के बच्चे निकलने की खबर आग की तरह गांव में फैल गयी। और देखते ही देखते श्रद्धानंद के घर पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इतनी संख्या में सांप के बच्चे निकलने से ग्रामीणों में भी दहशत है और चर्चाओं का बाजार भी गर्म है.

श्रद्धानंद ने बताया कि घर का एसी काफी समय से बंद था और उसकी सर्विसिंग भी नहीं हुई थी. हो सकता है सांप उसमें घुसा हो और उसने अंडा दे दिया हो. जिसके बाद संपोले बाहर निकलने लगे। हालांकि, श्रद्धानंद ने ग्रामीणों की मदद से सभी सांप के बच्चों को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया. लेकिन, इस घटना के बाद गांव में भय का माहौल है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!