spot_img

सौरव गांगुली ने BCCI के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, कहा-“मैं नई इनिंग की तैयारी कर रहा हूं”

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

New Delhi: सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। गांगुली ने कहा है कि वो नई प्लानिंग कर रहे हैं। बंगाल टाईगर के नाम से मशहूर गांगुली ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 2003 के वर्ल्ड कप में पहुंचाने वाले गांगुली वह कुछ नया करने की योजना बना रहे हैं। गांगुली ने कहा- मैं नई इनिंग की तैयारी कर रहा हूं। जानकार इसे पॉलिटिक्स में एंट्री का संकेत बता रहे हैं।

ट्वीट में क्या लिखा?

‘साल 1992 में मैंने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। 2022 इसके 30 साल पूरे होने का वर्ष है। तब से अब तक क्रिकेट ने मुझे काफी कुछ दिया है। मुझे आप स भी का समर्थन मिला है। मैं आज अपने हर एक फैन का शुक्रिया करना चाहता हूं, जिन्होंने भी मेरी इस यात्रा में भागीदारी दी और मुझे यहां तक पहुंचाया। आज मैं ऐसी चीज की शुरुआत करने की योजना बना रहा हूं, शुरू करने की योजना बना रहा हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि काफी सारे लोगों को फायदा पहुंचेगा। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ मिलेगा।’

गांगुली को भारत के सबसे कामयाब कप्तानों में गिना जाता है। कुछ सूत्रों का कहना है कि गांगुली सियासत में एंट्री करने जा रहे हैं। वैसे यह चर्चा कोई पहली बार नहीं हो रही, इससे पहले भी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान रह-रहकर ऐसे कयास लगते रहे हैं। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!