spot_img

IPL खेलने से टी 20 विश्व कप के लिए हमारे खिलाड़ियों को फायदा होगा : बाउचर

दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर को लगता है कि Indian Premier League (IPL) में खेलने से यूएई में खेले जाने वाले आगामी टी 20 विश्व कप के लिए उनके खिलाड़ियों को फायदा होगा।

कोलंबो: दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर को लगता है कि Indian Premier League (IPL) में खेलने से यूएई में खेले जाने वाले आगामी टी 20 विश्व कप के लिए उनके खिलाड़ियों को फायदा होगा।

खेल वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो (ESPNcricinfo) से बातचीत में बाउचर ने कहा,”हमने IPL में जाने वाले खिलाड़ियों से बात की है। उन्हें काफी अनुशासित रहने और महसूस करने की जरूरत है कि हम एक इकाई के रूप में सही समय पर शीर्ष पर पहुंचना चाहते हैं। वे उन परिस्थितियों में खेलने के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे जो वास्तव में होगा उन्हें एक बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार करेगा। अगर वे खुद को अच्छी तरह से प्रबंधित करते हैं और नेट्स में कुछ अच्छा समय बिताते हैं और सुविधाओं के लिए अभ्यस्त हो जाते हैं तो यह हमारे लिए अच्छी स्थिति होगी।

“बता दें कि IPL मई में बायो-बबल में कई Covid-19 मामलों के सामने आने के बाद निलंबित कर दिया गया था जो अब 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक यूएई में खेला जायेगा। टी20 विश्व कप ओमान और यूएई में 17 अक्टूबर से शुरू होगा। दक्षिण अफ्रीका की श्रीलंका पर टी20 श्रृंखला में 3-0 की जीत के बाद बाउचर ने यह टप्पणी की। दक्षिण अफ्रीका ने इससे पहले वेस्टइंडीज और आयरलैंड पर भी जीत हासिल की थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!