spot_img

Punjab Election: अरविंद केजरीवाल का दावा, चन्नी दोनों जगह हारेंगे

Chandigarh: दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi Chief Minister) एवं आप (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहब और भदौड़ से चुनाव हार रहे हैं।

Chandigarh: दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi Chief Minister) एवं आप (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहब और भदौड़ से चुनाव हार रहे हैं। इसलिए कांग्रेस का सीएम चेहरा होने के बावजूद वो सीएम नहीं बनेंगे। उनसे जनता बहुत नाराज है। केजरीवाल ने यह दावा आम आदमी पार्टी के सर्वे के आधार पर किया है। इससे पहले केजरीवाल ने चन्नी के चमकौर साहिब में चुनाव हारने का दावा करते हुए कहा था कि कांग्रेस उन्हें दो सीटों से चुनाव लड़वाने की तैयारी में है।

रविवार को अमृतसर में पत्रकारों से बातचीत में केरीजवाल ने कहा कि चमकौर साहब में आम आदमी पार्टी 52 फीसद पर है, जबकि चन्नी साहब 35 फीसद पर हैं। इसी तरह भदौड़ में आम आदमी पार्टी 48 फीसद पर है और चन्नी 30 फीसद पर हैं।

केजरीवाल ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो पार्टी मिलकर चुनाव नहीं लड़ सकती है, वो पंजाब को क्या भविष्य देगी। इससे पहले हमने कांग्रेस सरकार के 111 दिन भी देखे और उसके पहले के 4.5 साल की सरकार भी देखी। कांग्रेस के लोग आपस में ही लड़ते रहे। कांग्रेस सर्कस बन गई है। ऐसी पार्टी पंजाब को क्या भविष्य देगी, जिसमें सारे एक-दूसरे से लड़ रहे हैं। ये सरकार कैसे चलाएंगे, जब ये पार्टी नहीं चल सकती।

आप नेता केजरीवाल ने कहा कि चमकौर साहब के लोग उनसे ज्यादा नाराज हैं। यहां से वो 2007 से एमएलए हैं। सब लोग कह रहे हैं कि जितनी रेता चोरी हो रही है, वो उनके संरक्षण में हो रही है। उन्होंने जनता के लिए कोई काम नहीं किया। इस तरह इन दोनों ही सीटों से चन्नी साहब हार रहे हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!