spot_img

साईबर अपराधियों के खिलाफ डीएसपी नेहा बाला के कड़े रूख,अपराधियों का आशियाना देख चौंकी पुलिस टीम

Reported by: एजाज़ अहमद 

देवघर/मधुपुर।

पलभर में लोगों की गाढ़ी कमाई को हाईटेक तरीके से उड़ा लेने वाले साइबर अपराधियों की संपत्ति अब लाखों और करोड़ों में आंकी जा रही है.

बताया जाता है कि कई ऐसे अपराधी हैं जो साइबर अपराध की दुनियां में लंबे समय तक पारी खेली है. उनकी अवैध संपति लाखों और करोड़ों में है. देवघर जिला के मधुपुर थाना क्षेत्र के कई ग्रामीण इलाके है जहां साइबर क्राइम कर अवैध संपति अर्जित की गई है.

आशियाना।

इसी कड़ी में देवघर साईबर डीएसपी नेहा बाला की नेतृत्व में तीन ऐसे साइबर अपराधी पुलिस के गिरफ्त में आये है. जिनमें एक अपराधी का मकान करीब 70 से 80 लाख रूपये का बताया जा रहा है. मधुपुर के दारवे गांव में बीते रात हुई छापेमारी के दौरान लाखों का आशियाना देख पुलिस टीम भी चौंक गई. हालांकि छापेमारी टीम पकड़े गये अपराधियों से पूछताछ कर सच तलाशने में जुटी है. 

पकड़े गये दो साइबर अपराधी सीताराम मंडल, उमेश मंडल दारवे गांव का है. जबकि तीसरा अपराधी राम प्रसाद मंडल जामताड़ा के करमाटांड़ का बताया जाता है. साइबर पुलिस उक्त अपराधियों से सघन पूछताछ कर रही है.

देवघर जिले के विभिन्न इलाकों में डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व चल रही छापेमारी से साईबर अपराधियों की नींद उड़ गई है. साइबर अपराधी पुलिसिया कार्रवाई से बचने के लिए अपना – अपना ठिकाना बदल रहा है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!