spot_img

अंडरवर्ल्ड दाऊद इब्राहिम के नाम पर रंगदारी की मांग, दहशत में कंपनी के पदाधिकारी

रिपोर्ट:मनोज कुमार सिंह 

जमशेदपुर:

अंडरवर्ल्ड दाऊद इब्राहिम के नाम पर 1 करोड़ 19 लाख की रंगदारी मांगे जाने से जमशेदपुर के पोटका स्थित शाह स्पंज आयरन लिमिटेड कंपनी के अधिकारियों और पदाधिकारियों में दहशत का माहौल बनी हुई है.

जिससे साह स्पंज कंपनी के सीईओ ने पोटका थाना में धमकी देने वाले लोगो के खिलाफ FIR दर्ज किया है। आपको बता दें की दाऊद इब्राहिम के नाम पर साफ शब्दों में कहा गया है कि एक करोड़ 19 लाख रूपय दो नहीं तो कंपनी को उड़ा देंगे और कम्पनी के सीईओ और अधिकारियों को धमकी दी गयी है जिसके बाद कंपनी के कर्मचारी और अधिकारी दहशत में है।

पोटका थाना में FIR दर्ज हो चुका है और पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस का यह भी कहना है की साह स्पंज आयरन कंपनी ने मुंबई के ठाणे के एक कंपनी से जनरेटर और अल्टरनेटर बनाने को लेकर एग्रीमेंट किया था और मुंबई के ठाणे की कंपनी ने अपने दो कर्मचारियों को शाह स्पंज आयरन भेजा। हालांकि जनरेटर ठीक नहीं हुआ और स्टार्ट करते ही जनरेटर में जोरदार धमाका हुआ।उधर धमाका पर जब कंपनी के अधिकारियों ने ठाणे  में बात की तो फोन पर दाऊद के नाम की धमकी दिया गया। और कहा गया की एक करोड़ 19 लाख रूपय मेरे आदमी से भेजो नहीं तो कंपनी को उड़ा देंगे और परिणाम बुरा होगा ।

उधर इस खबर के बाद कंपनी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। वहीं पुलिस के 4 सदस्य टीम मुंबई के लिए रवाना हो गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!