spot_img

Jharkhand के विधायकों से जब्त किया गया पैसा कोलकाता में दिया गया! : Bengal CID

Kolkata: पश्चिम बंगाल पुलिस के आपराधिक जांच विभाग को कथित तौर पर इस बात का सुराग मिला है कि झारखंड कांग्रेस के निलंबित तीन विधायकों से वसूली गई 48 लाख रुपये से अधिक की राशि उन्हें कोलकाता में सौंपी गई थी। यह पैसा विधायक की कार से शनिवार शाम को हावड़ा जिले के पांचाल में बरामद किया गया था। सीआईडी के सूत्रों ने कहा कि उन्हें कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें दिखाया गया है कि तीन विधायक शनिवार सुबह मध्य कोलकाता के सडर स्ट्रीट पर एक होटल में गए। सूत्रों ने कहा कि उन्होंने पंजीकरण नहीं कराया।

सीआईडी सूत्र ने कहा, “उन्होंने एक कमरे में चेक इन किया और जल्द ही बाहर आए और होटल के बार में प्रवेश किया। जल्द ही एक चौथा व्यक्ति उनके साथ जुड़ गया और कुछ बातचीत के बाद वह चौथा व्यक्ति चला गया। लेकिन जल्द ही वह एक बैग लेकर लौट आया जिसे उसने तीन विधायकों को सौंप दिया। हमें लगता है कि बैग में वह नकदी थी जो कार के बूट से बरामद की गई थी, जिसमें तीन विधायक यात्रा कर रहे थे।”

उन्होंने कहा कि मध्य कोलकाता का एक व्यापारी उनकी जांच के दायरे में है। सूत्रों ने पुष्टि की कि चौथे व्यक्ति के जाने के बाद तीनों विधायकों ने कुछ समय होटल के बार में बीयर पीते हुए बिताया, जिसके बाद वे भी होटल से चले गए।

सीआईडी ने होटल के रिसेप्शनिस्ट से पूछताछ की, जिसने पुष्टि की कि उसने होटल मालिक के निर्देश पर होटल रजिस्टर भरने पर जोर नहीं दिया। अधिकारी तीनों विधायकों से पैसे के स्रोत और उन्हें क्यों दिया गया, इस बारे में पूछताछ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!