spot_img

मातम में बदल गया जश्न, भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, दर्जनभर से ज्यादा जख्मी

दुमका-सिउड़ी मार्ग पर मसानजोर डैम के समीप शुक्रवार की देर शाम हुए भीषण सड़क हादसे में रानीश्वर के नव निर्वाचित उप प्रमुख समेत दो युवकों की मौत हो गयी जबकि,  इस दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं।

Masanjor(Dumka): दुमका-सिउड़ी मार्ग पर मसानजोर डैम के समीप शुक्रवार की देर शाम हुए भीषण सड़क हादसे में रानीश्वर के नव निर्वाचित उप प्रमुख समेत दो युवकों की मौत हो गयी जबकि,  इस दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं। घायलों में पांच को बेहतर इलाज के लिए पश्चिम बंगाल रेफर कर दिया गया है। जिनमें से तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 

कैसे हुआ हादसा?

हादसा उस वक्त पेश आया जब, रानीश्वर में हुए प्रमुख व उप प्रमुख के चुनाव के बाद उप प्रमुख रंजीत दास अपने समर्थकों के साथ मसानजोर डैम के पास महामाया होटल के करीब जश्न मनाने के लिए रूके थे। इसी दौरान उधर से गुजर रहे एक ट्रक का पहिया ब्लास्ट हो गया और बेकाबू ट्रक वहां खड़े स्कारपियो व आसपास मौजूद लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। इस दुर्घटना में उप प्रमुख रंजीत दास और पारा शिक्षक लिटिल पाण्डेय की मौत हो गयी है।

हादसे की चपेट में आया मसानजोर थाना,बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

जानकारी के अनुसार मसानजोर थाना के पास स्थित महामाया होटल और थाना के बीच में बस पड़ाव है। यहीं उप प्रमुख और उनके समर्थक अपनी गाड़ी पार्क कर जीत का जश्न मना रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे ट्रक का चक्का फट गया जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया और जश्न मना रहे लोगों को रौंद डाला।

मौके पर मची चीख-पुकार, ट्रक चालक की जमकर पिटाई

 इस दौरान पीछे से आ रहे एक और ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और वह भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना के चपेट में मसानजोर थाना भी आ गया हलांकि किसी पुलिस कर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है। इस भीषण हादसे में दर्जन भर लोगों के ट्रक के चपेट में आने से वहां चीख-पुकार मच गया। आनन फानन में घायलों में से पांच रानीश्वर सीएचसी ले जाया गया जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया जबकि पांच घायलों के मसानजोर में ही होने की बात बतायी जा रही है। दुर्घटना में मौत से आक्रोशित भीड़ ने ट्रक चालक को धर दबोचा और उसके साथ जमकर मारपीट की। 

महज 17 वोट से जीतकर किया था उप प्रमुख पद पर कब्जा

गौरतलब है कि,  शुक्रवार को ही रानीश्वर में प्रमुख एवं उपप्रमुख चुनाव हुआ था। इस चुनाव में रंजीत दास महज 17 वोट हासिल उपप्रमुख के पद पर काबिज हुए थे। उप प्रमुख के पद पर शपथ ग्रहण करने के बाद वह अपने समर्थकों के साथ मसानजोर में पार्टी कर रहे थे कि इस भीषण दुर्घटना में उनकी और पारा शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!