spot_img

Pakur: सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत

महेशपुर सरिता पेट्रोल पंप के पास रविवार को तेज रफ्तार ट्रैक्टर से बचने के दौरान एक बाइक असंतुलित होकर गिर गई।

Pakur: महेशपुर सरिता पेट्रोल पंप के पास रविवार को तेज रफ्तार ट्रैक्टर से बचने के दौरान एक बाइक असंतुलित होकर गिर गई। घटना के दौरान बाइक पर एक ही परिवार के चार लोग सवार थे। इसमें मां-बेटी की मौत हो गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को महेशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। चिकित्सकों ने जांच के बाद इसमें से दो को मृत घोषित कर दिया। मरने वाली महिला और बच्ची की पहचान पाकुड़िया मंगलाबांध गांव निवासी रिम्पल देवी (23) और बच्ची पायल ठाकुर (06) के रूप में की गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि, जेएसआइ आनंद पंडित, एएसआइ शिवानंद प्रसाद के साथ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेज दिया।

घटना के संबंध में महिला के पति भीम ठाकुर (28) ने बताया कि वह अपने ससुराल हिरणपुर के तोड़ाई गया हुआ था। रविवार सुबह अपनी बाइक में पत्नी रिम्पल देवी और दो बेटियों को लेकर वापस अपने गांव मंगलाबांध लौट रहा था। इसमें दो वर्ष की बड़ी बच्ची परी ठाकुर एवं छोटी बच्ची पायल ठाकुर साथ थी। इसी दौरान महेशपुर के सरिता पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर को देखकर बाइक संतुलन बिगड़ गया। बाइक असंतुलित होकर सड़क के किनारे गिर गई। इस घटना में पत्नी एवं छोटी बच्ची को गंभीर चोट लगी थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!