spot_img
spot_img

Jharkhand ATS ने Bihar में चार बदमाशों को दबोचा, हथियारों का जखीरा बरामद

झारखंड आतंकवाद निरोधी दस्ता (ATS) ने बिहार के गया (Gaya) में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियारों का जखीरा बरामद किया है।

Ranchi: झारखंड आतंकवाद निरोधी दस्ता (ATS) ने बिहार के गया (Gaya) में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियारों का जखीरा बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपितों में मो तौहिद, चंदन कुमार, मो दानिश इकबाल और रंजन कुमार शामिल हैं। इन अपराधियों के पास से 35 देशी पिस्टल, छह मोबाइल और 88700 रुपये बरामद हुए हैं।

इनके खिलाफ गया के आमस थाना, धनबाद जिला के मैथन थाना, हजारीबाग के चौपारण थाना और चतरा जिला के गिद्धौर थाना में मामले दर्ज हैं। एटीएस एसपी प्रशांत आनंद ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि चतरा जिला टंडवा थाना कांड संख्या 132/21 अनुसंधान के दौरान एटीएस को सूचना प्राप्त हुई थी कि गया जिला के रहने वाला हरेंद्र यादव जो वर्तमान में जहानाबाद जेल में बंद है, वह अमन साहू गिरोह को गिरोह हथियार सप्लाई करता है। इसी दौरान सूचना मिली कि बिहार के गया जिला के शेरघाटी में हथियार की खरीद-बिक्री होने वाली है। इसके बाद झारखंड एटीएस (Jharkhand ATS) ने कार्रवाई करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया।

झारखंड एटीएस के अनुसंधान के दौरान यह बात सामने आई कि उत्तर प्रदेश के मुबारक अंसारी गिरोह के द्वारा हथियार की आपूर्ति बिहार के गया जिले के हरेंद्र यादव गैंग और अरमान मलिक के गैंग को की जाती है। इसके बाद अरमान मलिक गैंग द्वारा झारखंड के अमन साहू, चतरा जिले के लल्लू खान गिरोह एवं अन्य अपराधी गिरोह को हथियार उपलब्ध कराया जाता है। एसपी ने बताया कि हथियारों के कारोबार के इस अन्तर्राज्जीय गिरोह के संबंध में सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर अनुसंधान जारी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!