spot_img

जामताड़ा में मुम्बई क्राइम ब्रांच का छापा: मोस्टवांटेड शाहनवाज फकरूद्दीन अंसारी को किया गया गिरफ्तार, रिमांड पर लेकर टीम हुई रवाना

मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने झारखंड के जामताड़ा में राघवन मुहल्ले में छापेमारी की । टीम ने जिले में रह रहे शाहनवाज फकरुद्दीन अंसारी उर्फ सन्नी को गिरफ्तार किया है।

Jamtara: मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने झारखंड के जामताड़ा में राघवन मुहल्ले में छापेमारी की । टीम ने जिले में रह रहे शाहनवाज फकरुद्दीन अंसारी उर्फ सन्नी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस अपराधी पर मुंबई में कई अलग-अलग मामले दर्ज हैं। इसमें हत्या, लूट, छिनतई, चोरी डकैती जैसे बड़े आपराधिक मामले हैं। मुंबई ठाणे की क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम लंबे समय से इसकी तलाश कर रही थी।

इसकी गिरफ्तारी के लिए टीम ने पहले बिहार के भागलपुर में छापा मारा था। इसके बाद यह अपराधी भागकर झारखंड आ गया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपराधी मुंबई में अपना आपराधिक गिरोह खड़ा करने का प्रयास कर रहा था। इसके लिए अपराधी ने अपने गिरोह में कई लोगों को शामिल किया था।

पुलिस ने इसके गिरोह से जुड़े पांच लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। यह अपराधी लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था। अपराधी को पकड़ने के बाद पुलिस इसे रिमांड पर लेकर मुंबई के लिए रवाना हुई।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!