spot_img

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के विवादित बोल, कंगना रनौत के गाल जैसी होगी सड़क

खरमास खत्म होते ही अब जामताड़ा की 15 ग्रामीण सड़कों के निर्माण का रास्ता साफ हो गया है। सड़कों के निर्माण के लिए निविदा प्रक्रिया अपनायी जा रही है। उन्होंने कहा कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गाल जैसी चिकनी सड़कों का निर्माण कराया जाएगा।

Ranchi: जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने शुक्रवार को 14 ग्रामीण सड़कों को मंजूरी दिलाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि खरमास खत्म होते ही अब जामताड़ा की 15 ग्रामीण सड़कों के निर्माण का रास्ता साफ हो गया है। सड़कों के निर्माण के लिए निविदा प्रक्रिया अपनायी जा रही है। उन्होंने कहा कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गाल जैसी चिकनी सड़कों का निर्माण कराया जाएगा।

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले जामताड़ा विधायक डा इरफान अंसारी अपने बयानों से फिर एक बार चर्चा में हैं। अपने इस बयान में डा इरफान वर्षों पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बयानों का अनुसरण करते नजर आ रहे हैं। लखनुडीह से रूपडीह, लक्ष्मीपुर से चंदाडीह-लखनपुर, मोहनपुर से बिराजपुर, डाभाकेन से जगवाडीह, दक्षिणीडीह से मिरगा, चेंगायडीह से गोकुलाडीह, चिरुडीह से इरकिया, केलाही से कुशियारा, जिलिमताण्ड से कित्ताजोर, रानीडीह से भालसुन्धा भाया गंदलीपहाड़ी, डुलाडीह से रानीगंज, कुसबेड़िया से सबडीहा, जादूडीह से शहरपुर व मोहनपुर मोड़ से करमाटांड़ प्रखंड कार्यालय तक सड़क निर्माण को मंजूरी मिली है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!