spot_img
spot_img

Giridih: महिला कर्मी का शव प्रखण्ड कार्यालय परिसर में मिला

डुमरी अंचल कार्यालय डुमरी (Dumri Circle Office) में कार्यरत स्व.शंकर मिर्धा की पत्नी बिजली देवी का शव पुराना प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित एक कमरे से बरामद किया गया है।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

Giridih(Jharkhand): डुमरी अंचल कार्यालय डुमरी (Dumri Circle Office) में कार्यरत स्व.शंकर मिर्धा की पत्नी बिजली देवी का शव पुराना प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित एक कमरे से बरामद किया गया है। बुधवार को हुए बरामद शव के संबंध में बताया जाता है कि महिला का फोन रविवार से ही बंद बता रहा था जबकि सोमवार से वह कार्यालय भी नहीं गई थी।

वह जमुई बिहार की रहने वाली थी। उसकी एक बेटी शानू इलाहाबाद में और दूसरी बेटी उर्मिला खड़गपुर में रहती है।बीते तीन दिनों से अपनी मां से बात नहीं होने पर उसके बेटियों को शंका हुई और इसकी खबर हजारीबाग में रह रहे अपने रिश्तेदारों को दी।

बुधवार को जब रिश्तेदारों ने डुमरी आकर देखा तो कमरा के बाहर ताला लगा हुआ था और अंदर से दुर्गन्ध आ रही थी जिसकी सूचना रिश्तेदारों ने सीओ को दिया।सीओ ने कार्यालय कर्मी को भेज पुलिस को खबर दी, जिसके बाद पुलिस ने ताला तोड़ा तो पाया कि अंदर महिला मृत पड़ी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!