spot_img
spot_img

Giridih: सड़क हादसे में दो की मौत

जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राज मार्ग के रांगा माटी के समीप हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। घटना शुक्रवार देर रात की।

Giridih: जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राज मार्ग के रांगा माटी के समीप हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। घटना शुक्रवार देर रात की। घटना की सूचना मिलने के बाद शनिवार की सुबह पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वाहनों में फंसे शव को निकालने की कोशिश के बाद निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पाताल भेजा गया है। बताया गया कि बीते देर रात हुए हादसा दो ट्रकों के बीच आपसी टक्कर में हुआ है । मरने वालों की पहचान ट्रक के चालक एवं सहचालक के रूप में हुई है।

दुर्घटना के बाद वाहन में फंसे शव को निकलने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। जानकारी के अनुसार एक ट्रक धनबाद से टीएमटी सरिया लादकर हजारीबाग जा रहा था। इस ट्रक के आगे कोयला लदा ट्रक चल रहा था। सबसे आगे एक एसयूवी चल रही थी। एसयूवी अचानक खराब हो गई।

यह देख कर कोयला लदे ट्रक चालक अचानक ब्रेक लिया। अचानक ब्रेक लेने के कारण सरिया लदा ट्रक कोयला लदे ट्रक के पीछे से टक्कारा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक में लदा सरिया चालक के कैबिन में जा घुसा गया । इससे धनबाद निवासी ट्रक चालक तारकेश्वर सिंह ( 42) और सहचालक धनबाद के गोधर 15 नंबर निवासी मनोज गोप की मौत हो गई।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!