spot_img

भारतीय होम मेकर्स की पहली एसोसिएशन “GIWA” का झारखंड के देवघर और गिरिडीह में धूमधाम से हुआ “आगाज़”।

महिलाओं के लिए अपनी तरह का पहला नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म 'GIWA - ग्लोबल इंडियन वुमन एसोसिएशन' ने अपनी  “मैं से हम तक का सफर” की मुहिम का शुभारंभ किया

Deoghar: महिलाओं के लिए अपनी तरह का पहला नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ‘GIWA – ग्लोबल इंडियन वुमन एसोसिएशन’ ने अपनी  “मैं से हम तक का सफर” की मुहिम का शुभारंभ किया। GIWA वुमेन एसोसिएशन ने ‘GIWA आगाज़’ के तहत आयी महिलाओं को GIWA के मिशन और  विजन से अवगत करवाया .

GIWA का उद्देश्य भारतीय महिलाओं को उनकी विपरीत परिस्थिति या उम्र के बावजूद एक साथ लाना है और महिलाओं के अपने होममेकर रूप पर गर्व से सामने लाना है। लॉन्च इवेंट का आयोजन GIWA देवघर लीडरशिप टीम के सदस्यों: अध्यक्ष Gi शोभा बथवाल, सचिव Gi राधा अग्रवाल और वाइस प्रेसिडेंट Gi सारिका साह के साथ GIWA गिरिडीह की अध्यक्ष Gi पूनम प्रकाश के साथ Vio Ray Inn, देवघर में किया गया था।

उन्होंने जिस उत्साह और जोश का प्रदर्शन किया वह अद्भुत व उत्साह वर्धक था ।GIWA का उद्देश्य विभिन्न platforms पर महिलाओं को आगे आने और उनके सपनों को पूरा करने में मदद करना है और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने और उनके  बहुआयामी विकास के लिए आवश्यक मंच प्रदान करना है ।कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान के साथ हुई।

उसके बाद गणेश वंदना एवं दीप प्रज्वलन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्रीमती सुमन ढींगरा जी ,गेस्ट ओफ़ ऑनर रानी कुमारी जी एवं राखी झुंझुनवाला द्वारा किया गया। GIWA आगाज़ लॉन्च न केवल GIWA परिवार की उपस्थिति में किया गया था, बल्कि उन महिलाओं की भी उपस्थिति थी जो अपने सपनों और जुनून को पूरा करना चाहती थीं। 

इस अनूठे लॉन्च के लिए, GIWA की गवर्नर – Gi संगीता खंडेलवाल, GIWA के  chairman- Gi रवि शौरे जी , सह संस्थापक Gi मीना थिरानी जी एवं GDC प्रमुख Gi सुचिता मसकारा जी के साथ नई दिल्ली से यात्रा की ताकि इस आग़ाज़ मे जोश, शक्ति और उल्लास जोड़ा जा सके ।

बड़े उत्साह और  जोश के साथ महिलाओं ने फैशन शो में भाग लिया और जिसे देवघर की फ़ैशन डिज़ाइनर GI टीनी कोमल द्वारा स्टाइलिंग एवं कोऑर्डिनेट किया गया।उन सभी ko GIWA फैशन क्वीन का ताज पहनाया गया। GI सोनिया , हर्षा एवं बरखा ने बहुत ही मनोरंजक  games कराए और सभी के लिए ढेर सारे पुरस्कार और उपहार भी थे। ‘संवाद’ कार्यक्रम के तहत देवघर की रानी कुमारी एवं गिरीडीह की राखी झुनझुनवाला के जीवनी पर प्रकाश डाला गया ।GI शालू एवं GI प्रमिला का विशेष योगदान रहा ।अंत me giridih adhyaksh poonam ji ne सबों ka धन्यवाद ज्ञापन किया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!