spot_img

Dhanbad की रहनेवाली राष्ट्रीय स्तर की शूटर का शव हॉस्टल में फंदे से लटका मिला

जिले के बाली (Bali) में एक हॉस्टल (Hostel) से राष्ट्रीय स्तर (National Level) के एक शूटर (Shooter) कनिका लायेक का फंदे से लटका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

Howrah: जिले के बाली (Bali) में एक हॉस्टल (Hostel) से राष्ट्रीय स्तर (National Level) के एक शूटर (Shooter) कनिका लायेक का फंदे से लटका शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धनबाद की मूल निवासी कनिका लायेक को बचपन से ही खेलकूद का शौक था। वर्ष 2020 में झारखंड में एक प्रदेश स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता में कनिका ने हिस्सा लेकर स्वर्ण और रजत पदक जीतकर सभी का ध्यान आकर्षित किया था।

सूत्रों के अनुसार कनिका एक महंगी राइफल खरीदना चाहती थीं लेकिन खरीद नहीं पा रही थी। कनिका को अपने करियर में आशा के अनुरूप सफलता नहीं मिल पाई थी, माना जा रहा है कि वि इसलिए परेशान रहती थी। प्राथमिक तौर पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कनिका में फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कनिका के मौत के सटीक कारणों का खुलासा हो पाएगा। पुलिस मामले के सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!