spot_img
spot_img

रांची की रहने वाली बैंक मैनेजर की हरियाणा में हत्या

रांची की रहने वाली बैंक मैनेजर की हरियाणा में हत्या कर दी गई। शिल्पी सोनम की हत्या का आरोप उसके पति राकेश शर्मा पर लगा है।

रांची: रांची की रहने वाली बैंक मैनेजर की हरियाणा में हत्या कर दी गई। शिल्पी सोनम की हत्या का आरोप उसके पति राकेश शर्मा पर लगा है। इस मामले में हरियाणा के एक थाने में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। शिल्पी बैंक ऑफ बड़ौदा अपर बाजार शाखा में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत थीं।

दीपक कुमार (अनुज इलेक्ट्रिकल, जेपी मार्किट धुर्वा, रांची) की बहन शिल्पी सोनम बैंक ऑफ बड़ौदा की अपर बाजार शाखा में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत थीं। उसकी शादी हटिया हेसाग निवासी राकेश शर्मा से हुई थी। राकेश शर्मा बहादुरगढ़ हरियाणा में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में कार्यरत हैं। शिल्पी तीज के अवसर पर हरियाणा स्थित अपने पति के यहां गई थी। वहां शिल्पी सोनम की अस्वाभाविक मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया। इसके बाद हरियाणा पुलिस ने राकेश कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

मौत के बाद मायके पक्ष ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि आरोपित पति द्वारा महिला के फांसी लगाए जाने की बात कही जा रही है। हालांकि मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल पाएगा । मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि शुक्रवार की देर शाम को एक महिला को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही सेक्टर-6 थाने से पुलिस अस्पताल में पहुंची और परिजनों से पूछताछ की। मृतका की पहचान करीब 37 वर्षीय शिल्पी सोनम पत्नी राकेश शर्मा के रूप में हुई। पति राकेश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी शिल्पी ने फांसी लगाई है। मामला संदिग्ध होने के चलते पुलिस ने महिला के मायके पक्ष को संपर्क किया तो शनिवार को परिजन बहादुरगढ़ पहुंच गए। उन्होंने कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!