spot_img

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत खाद्यान्न का वितरण

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत लाभुकों में मुफ़्त राशन का वितरण सदर प्रखंड अंतर्गत बराठपुर गांव में किया गया.

लोहरदगा: प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत लाभुकों में मुफ़्त राशन का वितरण सदर प्रखंड अंतर्गत बराठपुर गांव में किया गया। मौके पर लाभुकों के साथ संवाद भी किया गया।

इस दौरान सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री खाद्यान्न योजना के लिए केंद्र सरकार ने दो लाख करोड़ से अधिक रुपये की राशि दी है। वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने 80 करोड़ गरीबों की चिंता की और आगामी नवंबर महीने तक मुफ्त में अनाज देने का निर्णय किया। अब जिला प्रशासन यह सुनिश्चित करें कि लाभुकों तक सही ढ़ंग से राशन वितरण हो सके। लाभुकों तक समय पर खाद्यान्न पहुंचे।

बराठपुर के स्थानीय ग्रामीणों ने सोना सोबरन धोती साड़ी योजना के तहत मिल रहे धोती साड़ी की गुणवत्ता को लेकर नाराजगी जताई। सांसद ने क्षोभ व्यक्त करते हुए कहा कि इस प्रकार से योजना कार्यान्वयन से साफ प्रतीत हो रहा कि झारखंड की जनता के भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है। सरकार अविलम्ब ऐसे कार्यक्रमों में गलत कार्यशैली पर कार्रवाई करते हुए जनता को योजनाओं समुचित लाभ पहुंचाने का कार्य करे।

मौके पर मनीर उरांव जिला अध्यक्ष भाजपा, लाल नवल नाथ शाहदेव, चन्द्रपति यादव, अजय कुमार पंकज सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!