spot_img
spot_img

AJSU नेता डॉ स्टेफी टेरेसा मुर्मू से अभद्रता का आरोपित निजी सहायक गिरफ्तार, गया जेल

विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Election 2019) के जामा विधानसभा के AJSU प्रत्याशी डॉ स्टेफी टेरेसा मुर्मू से मारपीट व जाति सूचक गाली देने के आरोप में उनके ही निजी सहायक अश्विनी कुमार सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

Dumka: विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Election 2019) के जामा विधानसभा के AJSU प्रत्याशी डॉ स्टेफी टेरेसा मुर्मू से मारपीट व जाति सूचक गाली देने के आरोप में उनके ही निजी सहायक अश्विनी कुमार सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

जामा पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले में रविवार की रात छापेमारी कर नामजद आरोपी अश्विनी कुमार सिंह को रांची स्थित उनके आवास से गिरफ्तार करने में सफल रही। मामले में आरोपी को डीजे वन तौफिकुल अहसन के न्यायालय में बयान दर्ज करा न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

मामले में थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 2 वर्ष पुराने एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव के दौरान आजसू पार्टी की जामा प्रत्याशी डॉ स्टेफी टेरेसा मुर्मू ने अपने निजी सहायक अश्विनी कुमार सिंह पर जाति सूचक गाली देने, मारपीट करने, मोबाइल और 15 हजार रुपये छिनने का आरोप लगाते हुए 14 दिसंबर 2019 को मामला दर्ज कराया गया था।

पुलिस थाना कांड संख्या 136/19 में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई थी। इस घटना के बाद से ही आरोपी दुमका छोड़ रांची चला गया था।

उल्लेखनीय है कि AJSU प्रत्याशी टेरेसा के पति संजीव कुमार बेसरा झारखंड सरकार में पर्यटन विभाग में उपसचिव के पद पर कार्यरत हैं। जो जामा थाना क्षेत्र के नाचांगड़िया पंचायत के आला डुमरिया गांव के रहनेवाले हैं। वहीं से विधानसभा चुनाव में उनकी दूसरी पत्नी टेरेसा मुर्मू निर्दलीय चुनाव के मैदान में उतरे थे। बाद में आजसू का दामन थाम लिया था।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!