spot_img
spot_img

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर सुरक्षा में चूक का लगाया आरोप

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर बनिहाल सुरंग में 'बड़ी सुरक्षा चूक' का आरोप लगाया।

Srinagar: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर बनिहाल सुरंग में ‘बड़ी सुरक्षा चूक’ का आरोप लगाया। अनंतनाग जिले के खानबल इलाके में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जब भारत जोड़ो यात्रा ने बनिहाल सुरंग को पार किया, तो उसके स्वागत के लिए आई भारी भीड़ को संभालने के लिए एक भी पुलिसकर्मी नहीं था।

उन्होंने कहा कि उनके सुरक्षा गाडरें ने उन्हें आगे नहीं बढ़ने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके भविष्य के कार्यक्रमों के लिए सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त होगी, जिसमें श्रीनगर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) कार्यालय में यात्रा का समापन भी शामिल है। वो यहां 30 जनवरी को राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे और एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने मीडिया को बताया कि राहुल गांधी को आज 16 किमी पैदल चलना था, लेकिन सुरक्षा में चूक के कारण वह केवल 4 किमी ही चल पाए।

उन्होंने कहा कि प्रशासन को आने वाले दिनों में विशेष रूप से श्रीनगर पहुंचने पर यात्रा के लिए उचित सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा और आरएसएस की गलत नीतियों के कारण एक राष्ट्र के रूप में भारत टूट रहा है और यात्रा लोगों को एक साथ लाने का एक प्रयास है। (IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!