spot_img

पंजाबी गायक मनमीत सिंह का शव बरामद, धर्मशाला में बादल फटने के बाद से थे लापता

सोमवार को धर्मशाला में बादल फटने की घटना के बाद से लापता पंजाबी सूफी गायक मनमीत सिंह का शव हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के करेरी झील इलाके से बरामद हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार मनमीत सिंह अपने भाई कर्णपाल और कुछ दोस्तों के साथ शनिवार को धर्मशाला पहुंचे थे।

Kangda: सोमवार को धर्मशाला में बादल फटने की घटना के बाद से लापता पंजाबी सूफी गायक मनमीत सिंह का शव हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के करेरी झील इलाके से बरामद हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार मनमीत सिंह अपने भाई कर्णपाल और कुछ दोस्तों के साथ शनिवार को धर्मशाला पहुंचे थे।

वहां रविवार को सभी धर्मशाला से करेरी लेक घूमने गए थे। रात में बारिश शुरू हुई तो सभी वहीं रुक गए। सोमवार सुबह जब सब लोग वापस लौटने लगे तो करेरी में पहाड़ पर नोली नाले को पार करते समय सभी के सामने मनमीत पानी में बह गए। पुलिस को सूचना दी गई। तब रेस्क्यू टीम करेरी पहुंची। पुलिस और बचाव दल के कर्मी लगातार उनकी तलाश में जुटे हुए थे। मंगलवार को मनमीत का शव बरामद किया गया।

मनमीत की मौत की खबर आते ही अमृतसर में उनके पैतृक गांव छेहर्टा में गम का माहौल है। मनोरंजन जगत में भी मनमीत के आकस्मिक निधन की खबर से शोक की लहर फैल गई है। मनमीत सिंह का सिंगिग ग्रुप सेन ब्रदर्स के नाम से मशहूर है। वह देश-विदेश में शो करते रहे हैं। मनमीत सिंह की मौत से उनके चाहने वाले काफी आहत हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!