spot_img

Sexual Harassment Case : महिला को दिया चलती ट्रेन से धक्का, हुई मौत, 9 साल का बच्चा मिला कोच में अकेला

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक व्यक्ति ने एक 30 वर्षीय महिला को चलती ट्रेन से फेंक दिया। महिला की मौत हो गई

New Delhi: हरियाणा के फतेहाबाद जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक व्यक्ति ने एक 30 वर्षीय महिला को चलती ट्रेन से फेंक दिया। महिला की मौत हो गई और उसका 9 साल का बेटा अकेले कोच में रह गया। उसके साथ वारदात करने वाला यह व्यक्ति महिला को धकेलने के बाद खुद भी चलती ट्रेन से बाहर कूद गया।

ट्रेन जब फतेहाबाद के टोहाना कस्बे में स्टेशन पर पहुंची तो महिला के पति ने बच्चे को अकेला देखा। जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। फतेहाबाद पुलिस ने बताया की ट्रेन का कोच पूरा खाली था और उसमें 3 लोग ही सफर कर रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार मनदीप कौर रोहतक अपने मायके से अपने पति हरजिंदर सिंह के पास वापस आ रही थी।

अपने 9 साल के बच्चे के साथ। वो ट्रेन में सफर कर रही थी। इसी ट्रेन में 27 साल की उम्र का संदीप भी सफर कर रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक संदीप ने शराब पी रखी थी और उसने मनदीप कौर के साथ छेड़खानी शुरू की जिस पर मनदीप कौर ने उसे थप्पड़ मार दिया।

जिसके बाद संदीप ने मनदीप कौर को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया और खुद भी वहां से कूदकर फरार हो गया। महिला ने फतेहाबाद के टोहाना पहुंचने से करीब 20 किलोमीटर पहले ही अपने पति को फोन किया था कि ट्रेन स्टेशन पहुंचने वाली है मुझे लेने आ जाओ।

पुलिस ने शुक्रवार सुबह महिला का शव बरामद किया है और आरोपी संदीप को भी गिरफ्तार कर लिया है।(IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!