spot_img
spot_img

Justin Bieber ने रद्द किया भारत दौरा, फैंस में निराशा

बीबर के प्रशंसक यह जानकर बेहद निराश होंगे कि 18 अक्टूबर, 2022 को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, नई दिल्ली में होने वाला 'जस्टिन बीबर जस्टिस वल्र्ड टूर - इंडिया' गायक के स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण रद्द कर दिया गया है।

New Delhi: बीबर के प्रशंसक यह जानकर बेहद निराश होंगे कि 18 अक्टूबर, 2022 को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, नई दिल्ली में होने वाला ‘जस्टिन बीबर जस्टिस वल्र्ड टूर – इंडिया’ गायक के स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण रद्द कर दिया गया है।

भारत में नई दिल्ली के साथ, कलाकार ने चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, संयुक्त अरब अमीरात और इजराइल सहित भारत के दौरे के अन्य पड़ावों को भी रद्द कर दिया है।

बुक माय शो ने कहा, “जबकि हम इस बात से बहुत निराश हैं कि हम जस्टिन बीबर का इस साल भारत में उनके स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण स्वागत नहीं कर पाएंगे, हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि वह जल्द से जल्द भारत में अपने लाखों प्रशंसकों के लिए वापस आ जाएंगे। जबकि ‘जस्टिन बीबर जस्टिस वल्र्ड टूर – इंडिया’ को रद्द करना हमारे नियंत्रण से बाहर के कारकों पर निर्भर है।”

मंच ने पहले ही उन सभी उपभोक्ताओं के लिए टिकट राशि की पूर्ण धनवापसी शुरू कर दी है, जिन्होंने शो के लिए टिकट खरीदे थे। पूर्ण धनवापसी मूल लेनदेन के ग्राहक के स्रोत खाते में 10 कार्य दिवसों के भीतर दिखाई देगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!