spot_img
spot_img

बिग बी ने ‘केबीसी 14’ कंटेस्टेंट के हाथ पर दिया ऑटोग्राफ जाने क्यों?

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Megastar Amitabh Bachchan) ने 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के प्रतियोगी अनुराग कुमार के हाथ पर हस्ताक्षर किया, ताकि उनके जुड़वां भाई अनूप के हॉटसीट लेने की किसी भी तरह की उलझन से बचा जा सके।

Mumbai: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Megastar Amitabh Bachchan) ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के प्रतियोगी अनुराग कुमार के हाथ पर हस्ताक्षर किया, ताकि उनके जुड़वां भाई अनूप के हॉटसीट लेने की किसी भी तरह की उलझन से बचा जा सके। क्विज-आधारित रियलिटी शो में, लखनऊ के 29 वर्षीय रियल एस्टेट एजेंट ने हॉटसीट लिया और मेजबान के साथ अपने जुड़वां भाई के बारे में उनकी उल्लसित बातचीत ने सभी को हिला कर रख दिया।

दरअसल शो में ब्रेक पर जाने से पहले बिग बी इस बात को लेकर आशंकित थे कि अनूप उनके भाई की जगह हॉटसीट ले लेंगे, इसलिए उन्होंने उठकर अनुराग की हथेली पर दस्तखत कर दिए।

“मैं आपके हाथ पर हस्ताक्षर कर रहा हूं ताकि कोई भ्रम न हो।”

खेल शुरू करने से पहले बिग बी ने अनुराग और अनूप से कहा कि वे दोनों एक जैसे दिखते हैं, और पूछा कि वे किसी भी तरह के भ्रम से कैसे बचते हैं।

इस पर दर्शकों में बैठे अनुराग के भाई अनूप ने जवाब दिया, “सर जो भी हमारा नाम अनूप या अनुराग कहता है, कोई जवाब देने और आवश्यक काम करने के लिए मुड़ता है। उनका काम हो गया, बस इतना ही आवश्यक है।” ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!