spot_img

Actress कैटरीना कैफ को मिली जान से मारने की धमकी, पति विक्की कौशल ने दर्ज कराया FIR

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल द्वारा उनकी ब्रिटिश पत्नी अभिनेत्री कैटरीना कैफ को कथित तौर पर धमकी देने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

Mumbai: मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल द्वारा उनकी ब्रिटिश पत्नी अभिनेत्री कैटरीना कैफ को कथित तौर पर धमकी देने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। एक अधिकारी ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। सांताक्रूज पुलिस स्टेशन द्वारा सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने और 39 वर्षीय कैटरीना का पीछा करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई है।

अधिकारी ने कहा कि, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत याचिका दायर की है और मामले की जांच कर रही है।

ज्ञात हो कि यह जोड़ा हाल ही में 16 जुलाई को कैटरीना का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गया था और उन्होंने अपनी छुट्टियों की यादें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं, जिसके बाद उन्हें गंभीर धमकी दी गई थी।

यह घटनाक्रम बमुश्किल एक महीने बाद आया है जब मेगा-स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी मूसेवाला गिरोह से जुड़े कुछ गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकी मिली थी।

जहां पुलिस ने पिता-पुत्र सेलेब की जोड़ी के लिए सुरक्षा बढ़ा दी है, वहीं सलमान कथित तौर पर बंदूक लाइसेंस की मांग कर रहे हैं, लेकिन पुलिस ने इन बातों का खंडन किया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!