spot_img

क्या फिर साथ आएंगे अमिताभ और शाहरुख़!

फैंस कयास लगा रहे हैं कि कभी ख़ुशी कभी गम और मोहब्बतें जैसी हिट फिल्मों के बाद एक बार फिर से शाहरुख़ और अमिताभ साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं अमिताभ की इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर डॉन 3 ट्रेंड कर रहा है।

Mumbai: सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जिसमें अमिताभ-शाहरुख खान को ‘डॉन’ फिल्म के ओरिजिनल पोस्टर पर अपना ऑटोग्राफ दे रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि कभी ख़ुशी कभी गम और मोहब्बतें जैसी हिट फिल्मों के बाद एक बार फिर से शाहरुख़ और अमिताभ साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं अमिताभ की इस पोस्ट के बाद ट्विटर पर डॉन 3 ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि बिगबी का यह पोस्ट इस बात का इशारा है कि जल्द ही अमिताभ-शाहरुख़ फिल्म डॉन 3 में साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

ऐसे में इसे लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए लगता है कि वह बड़े पर्दे पर अमिताभ और शाहरुख़ की जोड़ी देखने के लिए बेकरार है। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को काफी पसंद है। हालांकि जल्द ही शाहरुख़ खान अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!