spot_img

पीरियड ड्रामा फिल्म ‘1947 अगस्त 16’ लेकर आ रहे निर्देशक मुरुगादॉस

'गजनी' के निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस पीरियड ड्रामा '1947 अगस्त 16' का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म में तमिल अभिनेता गौतम कार्तिक और नवोदित रेवती हैं।

Mumbai: ‘गजनी’ के निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस पीरियड ड्रामा ‘1947 अगस्त 16’ का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म में तमिल अभिनेता गौतम कार्तिक और नवोदित रेवती हैं। मुरुगादॉस के लंबे समय के सहयोगी निर्देशक एन.एस. पोनकुमार भी फिल्म के साथ जुड़े हुए हैं।

फिल्म एक दूरदराज के गांव की कहानी बताती है, जहां एक बहादुर व्यक्ति भारतीय स्वतंत्रता के दौरान ब्रिटिश सेना के खिलाफ लड़ता है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, मुरुगादॉस ने एक बयान में कहा, ‘1947 अगस्त 16’ एक महत्वाकांक्षी और ईमानदार कहानी है, जो मेरे सामने आई। यह एक महत्वपूर्ण और दिल को छू लेने वाली कहानी है, जिसे बताने और सुनने की मांग तेजी से हो रही थी। एक बार देखने के बाद यह हमेशा आपके साथ रहेगी।

अपनी फिल्म की दुनिया को समझाते हुए निर्देशक एन.एस. पोनकुमार ने कहा कि यह एक स्वतंत्रता संग्राम की कहानी नहीं है, बल्कि ‘स्वतंत्रता क्या है?’ इसको समझाने वाले निर्दोष ग्रामीणों का एक समूह है। उनमें से एक नायक है, जो हमेशा आक्रामक और उग्र होता है। वहीं एक नायिका है, जो लोगों के समस्याओं से खुद को जोड़कर सोचती है। इसमें एक बुजुर्ग कपल भी है। इन सभी के इर्द-गिर्द घूमती कहानी आपके दिल को छू जाएगी।

‘1947 अगस्त 16’ पर्पल बुल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और ए.आर. मुरुगादॉस, ओम प्रकाश भट्ट और नरसीराम चौधरी, और आदित्य जोशी द्वारा सह-निर्मित है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!