spot_img

हिंदी दर्शकों पर फोकस कर रहे हैं ‘पुष्पा-2’ के मेकर्स?

पुष्पा' के निर्माता जल्द ही सबसे लोकप्रिय फिल्म के सीक्वल की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबर है कि निर्माता स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं, जो उत्तर भारतीय दर्शकों पर अधिक प्रभाव पैदा करे।

Hyderabad: पुष्पा‘ के निर्माता जल्द ही सबसे लोकप्रिय फिल्म के सीक्वल की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबर है कि निर्माता स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं, जो उत्तर भारतीय दर्शकों पर अधिक प्रभाव पैदा करे।

निर्देशक ने ‘पुष्पा द रूल’ के लिए स्क्रिप्ट के काम को संशोधित करना शुरू कर दिया है। उन्होंने संकेत दिया है कि एक बड़ा प्रभाव पैदा करने के लिए स्क्रिप्ट को एक तरह से पॉलिश किया जाएगा।

‘पुष्पा’ एक क्षेत्रीय फिल्म है, जिसने अंतत: दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए अपील की। पहले भाग के बाद सीक्वल के लिए स्क्रिप्ट में छोटे बदलाव किए जा रहे है।

खैर, अल्लू अर्जुन, सुकुमार और उनकी टीम ‘पुष्पा-2’ की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। यह बताया गया है कि फिल्म के दूसरे भाग में अल्लू अर्जुन के तेजतर्रार पक्ष को दर्शाया जाएगा, क्योंकि वह फिल्म में चंदन की तस्करी की दुनिया पर राज करता है। श्रीवल्ली के रूप में रश्मिका मंदाना के साथ, दूसरे भाग में अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!