spot_img
spot_img

फिर टली संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक ‘मेजर’ की रिलीज डेट

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू निर्मित फिल्म 'मेजर' काफी समय से चर्चा में है। फिल्म 'मेजर' 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। फिल्म में अदिवी शेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में हैं।

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू निर्मित फिल्म ‘मेजर’ काफी समय से चर्चा में है। फिल्म ‘मेजर’ 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है। फिल्म में अदिवी शेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में हैं। लम्बे समय से सुर्खियों में बनी हुई यह फिल्म इसी साल 11 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में फैले कोरोना और ओमिक्रोन महामारी के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर से पोस्टपोन कर दी गई है।

इसकी जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए दी है। फिलहाल मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। लेकिन इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

गौरतलब है फिल्म शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी के कई पहलुओं को दिखाया जाएगा। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन मुंबई के ताज होटल में हुए 26/11 के आतंकी हमले में अपना फर्ज निभाते हुए शहीद हो गये थे। फिल्म में अदिवी शेष के अलावा शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नजर आएंगी।

फिल्म का निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है। फिल्म के निर्देशक शशि किरण टिक्का हैं। शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित यह फिल्म हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!