spot_img

कोरोना के चलते अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' की रिलीज डेट टल गई है। 'पृथ्वीराज' 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ओमिक्रोन के मामलों में उछाल के बीच फिल्म की रिलीज को टाल दिया है।

कोरोना वायरस के नए रूप ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों का सीधा असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। कई राज्यों में सिनेमा घर, मल्टीप्लेक्स बंद कर दिए गए हैं। जहां कई फिल्मों की शूटिंग टाल दी गई है तो वहीं कई तैयार फिल्मों की रिलीज डेट्स भी पोस्टपोन हो गईं हैं। इसी कड़ी में एक नाम अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का भी शामिल है

खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट टल गई है। ‘पृथ्वीराज’ 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ओमिक्रोन के मामलों में उछाल के बीच फिल्म की रिलीज को टाल दिया है। मेकर्स का कहना है कि “फिल्म की अगली तारीख ओमिक्रॉन की स्थिति देखते हुए अनाउंस की जाएगी।”

मेकर्स का यह भी कहना है कि “पृथ्वीराज जैसी पीरियड फिल्म लोग बड़े पर्दे पर ही देखना चाहते हैं लेकिन अब इसके लिए उन्हें थोड़ा और इंतजार करना होगा।”

उल्लेखनीय है कि साल 2017 में मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज में बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। फिल्म में मानुषी, अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में सोनू सूद और संजय दत्त भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने निर्देशित किया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!