spot_img
spot_img

शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की राज कुंद्रा के साथ थ्रोबैक तस्वीर

'द शर्लिन चोपड़ा' ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था।'

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा इन दिनों जहां न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं इस मामले में गवाह बन चुकी अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शर्लिन के साथ राज कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं।

शर्लिन ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-’29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था।’

शर्लिन अपने इस पोस्ट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं। वहीं, उनकी इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार , हाल ही में पोर्नोग्राफिक फ़िल्म निर्माण मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद शर्लिन चोपड़ा से मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था।

वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार शर्लिन ने इस मामले को लेकर दावा किया था कि वो इस पूरे मामले में पूछताछ से पहले ही एक गवाह के तौर पर पुलिस के समक्ष अपने बयान दर्ज़ करवाने आयी हैं। फिलहाल, राज कुंद्रा इस मामले में न्यायिक हिरासत में हैं और शर्लिन चोपड़ा इस मामले में कथित तौर पर गवाह बनी हुईं हैं।

इसे भी पढ़ें:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!